आसिम रियाज जैकलीन फर्नांडीज के म्यूजिक वीडियो की तस्वीरें आई सामने

Asim Jacqueline video

आसिम रियाज ने बीते दिनों ‘बिग बॉस’ से खूब शोहरत बटोरी। आसिम यह शो जीत तो नहीं पाए लेकिन वह घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत चुके थे। ‘बिग बॉस 13’ के बाद से ही आसिम रियाज की जिंदगी के नए सफर की शुरुआत हो चुकी है उनका नाम बॉलवुड से लेकर हॉलीवुड प्रोजेक्ट तक जुड़ चूका है।

बिग बॉस 13 के रनर अप आसिम रियाज अब सबसे पहले बॉलीवुड जैकलीन फर्नांडिस के साथ टी-सीरीजी के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे।जैकलीन संग काम करने पर आसिम काफी एक्साइटेड हैं। पिछले दिनों दोनों की डांस प्रैक्टिस करते हुए तस्वीर भी वायरल हुई थी।

और अब आसिम और जैकलीन ने म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया है जिसमे दोनों अपने कस्टूयम में नजर आ रहे है। इस वीडियो में जैकलीन लहंगा चोली पहनी है वही आसिम वाइट पेंट शर्ट में नजर आ रहे है।

ये सॉन्ग 2020 का पार्टी एंथम होने वाला है शायद यह गाना पॉपुलर सांग मेरे अँगने में गाने का न्यू वर्शन होगा। ये एक पॉपुलर ट्रैडिशनल फोक सॉन्ग होगा जिसे कंटेंपररी ट्विस्ट दिया गया है। इसके तनिष्क बागची ने लिखा और कंपोज किया है। सॉन्ग के बारे में बोलते हुए जैकलीन फर्नांडिस ने कहा- मैं भूषण कुमार और टी-सीरीज के साथ फिर से काम करने पर एक्साटइटेड हूं। ये सॉन्ग फन से भरा और मॉर्डन है। मुझे इसका आइडिया बेहद पसंद आया। इस म्यूजिक वीडियो के जरिए जो कहानी हम बताने जा रहे हैं वो मैजिकल है।

यह गाना नेहा कक्कड़ गाएंगी वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे।कोरियोग्राफर शबीना खान ने मुझे जैकलीन देसी स्टेप्स और पारंपरिक मूव्स दिए हैं इसके साथ ही यह आधुनिक भी होगा।’ जैकलीन के अनुसार यह गीत उनके कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर है जिसके लिए वह भरपूर मेहनत कर रही हैं।

आसिम रियाज संग काम करने को लेकर जैकलीन फर्नांडिस काफी एक्साइटेड है और उन्होंने कहा- मैं आसिम के साथ पहली बार काम करने को लेकर सुपर एक्साइटेड हूं. ये म्यूजिक वीडियो सभी के लिए विजुअल ट्रीट होगी. हम चाहते हैं जल्द से जल्द ये वीडियो लोगों के सामने आए। मैंने खुद इसपर काम करना पसंद किया क्योंकि मेरे लिए ये पैशनेट प्रोजेक्ट था।

बता दें, जैकलीन के साथ म्यूजिक वीडियो करने के बाद आसिम रियाज पॉपुलर रैपर बोहेमिया के अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगे. ऐसी भी खबरें हैं कि आसिम रियाज सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं. लेकिन अभी कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ। वैसे ये कहना गलत नहीं होगा की बिग बॉस के घर में रहने के बाद आसिम के करियर के लिए कई नए रास्ते खुल गए है।

यह होली के मोके पर 7 मार्च को रिलीज़ किया जायगा।

Related posts