नहीं रहे बिग बॉस विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला, 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

Sidharth Shukla

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. इस वक्त उनका शव कूपर अस्पताल में है और पंचनामा किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक कल रात वे दवाई लेकर सोए और सुबह नहीं उठे. जिसके बाद अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर से पूरी इंडस्ट्री को शॉक लगा है.वही उनके फैंस और चाहने वाले अपना दुख जता रहे हैं.

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म हुआ था सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन सिद्धार्थ को शो बालिका वधु ने घर घर में पहचान दिलाई थी.

Sidharth Shukla
Actor Sidharth Shukla dies of heart attack

सिद्धार्थ ने टीवी का पॉपुलर रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था. बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा प्रसिद्धि मिली. उनकी जोड़ी को पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ काफी पंसद किया गया. दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नज़र आए थे. सिद्धार्थ ने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को होस्ट भी किया था.

टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉलीवुड में कदम रखा था. साल 2014 में आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म हंपटी शर्मा की दुल्हनिया फिल्म में वह दिखाई दिए थे वही इसी साल उनकी ब्रोकन बट ब्यूटीफल नाम की वेब सीरीज आई थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

Related posts