लॉक डाउन के दौरान माता पिता बने ये बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

Bollywood stars who become parents

लॉकडाउन के वक्त जहां एक ओर देश और पूरी दुनिया मुश्किल वक्त से जूझ रहा है वहीं कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घर किलकारियां गूंजी हैं।राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली दूसरी बार मां बनीं। वहीं कुछ सितारों के घर जल्द ही खुशखबरी आने वाली है। जानिए लॉकडाउन के दौरान कौन से सितारे माता-पिता बने और कौन बनने वाले हैं।

1 . डिंपी गांगुली

Dimpy Ganguly

‘बिग बॉस’ सीजन आठ में नजर आ चुकीं डिंपी गांगुली ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। डिंपी और राहुल रॉय के घर बेटे का जन्म 11 अप्रैल को हुआ जिसकी जानकारी डिंपी ने खुद सोशल मीडिया पर साझा की।डिंपी ने इंस्टाग्राम पर बच्चे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय।’ तस्वीर में बच्चे के पैर नजर आ रहे हैं।डिम्पी और राहुल की एक बेटी भी है जिसका जन्म जून 2016 में हुआ था।

2 . रुसलान मुमताज

लॉकडाउन के दौरान MP3 एक्टर रुसलान मुमताज भी पिता बने। रुसलान की पत्नी निराली ने 27 मार्च को बेटे को जन्म दिया।रुसलान ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘छोटा बेबी आ गया है। मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी तस्वीर को अपलोड करने से बचने की सोच रहा था लेकिन दुनिया भर में मौजूदा हालातों के बीच ये छोटे बच्चे के आने की खबर ही आपका रोशन कर सकती है’।

‘मैं वास्तव में यह मानता हूं कि जब दुनिया जब इतने कठिन दौर से गुजर रही है तब ऐसे समय में पैदा होने वाले बच्चे तो एक वजह से आते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है और समय के साथ यह दुनिया पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो जाएगी।

मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने। रुसलान और निराली ने अपने बेटे का नाम रयान मुमताज़ रखा है।

3. स्मृति खन्ना

‘मेरी आशिकी तुमसे’ फेम अभिनेत्री स्मृति खन्ना जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस समय स्मृति अपने लास्ट ट्रिमिस्टर ने चल रही है और वो किसी भी समय बच्चे को जन्म दे सकती हैं। ये स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता का पहला बच्चा है और दोनों आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हे।स्मृति अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एन्जॉय कर रही हैं। लगातार सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी साझा कर रही हैं।

4. मानसी शर्मा

‘छोटी सरदारनी’ शो में हरलीन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मानसी शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। मानसी आठ महीने प्रेग्नेंट हैं और हाल ही में उनकी गोद भराई हुई थी।मानसी ने पति युवराज हंस के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा था- ‘बेबी शावर, धन्यवाद रब जी इतना सबकुछ देने के लिए।’ आपको बता दें, मानसी पंजाबी सिंगर हंसराज हंस की बहू हैं।

5. सुरेश रैना

suresh-raina

क्रिकेटर सुरेश रैना हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं। सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका ने 23 मार्च को बेटे को जन्म दिया था।सुरेश और प्रियंका की चार साल की बेटी ग्रेसिया ने अपने भाई का नाम रियो रैना रखा है।सुरेश रैना ने लाइव चैट के दौरान बताया की ग्रेसिया अक्सर कार्टून देखती रहती है। एक दिन उसने प्रियंका से कहा मम्मा अगर ब्वॉय हुआ तो उसका नाम रियो रखेंगे। एक कार्टून बर्ड का नाम रियो है, जिस पर एक एनिमेटिड फिल्म भी आ चुकी है।

Related posts