राहुल महाजन की पूर्व पत्नी डिम्पी गांगुली दूसरी बार बनी माँ, बेटे को दिया जन्म

Dimpy Ganguly

राहुल महाजन की एक्स-वाइफ डिंपी गांगुली ने शनिवार को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। डिम्पी ने अपने बेटे के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दी है।

डिंपी ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के पैरों की फोटो साझा करते हुए लिखा- ‘ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय।’- ‘ईस्टर इव पर जन्मा बनी ब्लू…आर्यन रॉय।’ तस्वीर में बच्चे के पैर नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ डिम्पी ने अपने पति और दोनों बच्चो की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसके साथ लिखा है “मेरी दुनिया ” इस तस्वीर में नन्हा बच्चा आर्यन अपने पिता की गोद सोते हुए नजर आ रहा है।

डिंपी के इस पोस्ट के बाद सितारे उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। बिग बॉस 8 में डिंपी की को-कंटेस्टेंट डियांड्रा सोर्स ने खुशी जाहिर करते हुआ कमेंट किया- ‘बधाई मेरी जान…’ । विंदु दारा सिंह ने भी डिंपी को बधाई दी है. उन्होंने लिखा- ‘अच्छे दिन में उसका जन्म हुआ है. तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को बधाई’।

View this post on Instagram

My world ❤️ #blessed

A post shared by Dimpy (@dimpy_g) on

बता दें डिंपी ने राहुल महाजन ने 2010 में नेशनल टीवी पर राहुल के स्वंवर में शादी की थी. लेकिन उनका रिश्ता बहुत ही कम समय के लिए चला। 4 महीने के बाद ही दोनों अलग हो गए और 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया। डिंपी ने राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद नवंबर 2015 में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। रोहित मूल रूप से बंगाल के हैं और डिंपी के बचपन के दोस्त भी। डिंपी की एक बेटी भी है जिसका जन्म जून 2016 में हुआ। डिंपी गांगुली इस वक्त फ्रांस में हैं। वह अपने पति और बच्चे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।

डिंपी ने अपने करियर की शुरुवात मॉडलिंग से की थी साल 2010 में डिम्पी ने ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ सीरियल से की थी। इसके बाद ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कहानी चंद्रकांता की’, ‘ससुराल गेंदा फूल’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में काम किया। इसके साथ ही रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ के अलावा ‘नच बलिए 5’ में भी नजर आईं।

हम डिम्पी और रोहित नन्हे मेहमान के आने की ढेर सारी बधाई देते है।

Related posts