हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखा फैमिली

Natasa Stankovic pregnant (1)

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। नताशा की प्रेगनेंसी की खबर हार्दिक ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और हर खास बात फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में हार्दिक ने नताशा और अपने तीन डॉगियो के साथ एक फोटो शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है फ़ैमिल।

Natasa Stankovic pregnant (1)

इसके पहले भी नताशा ने बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी इस तस्वीर के कैप्शन में नताशा ने लिखा, “खुशियां रास्ते में हैं.तस्वीर के कैप्शन में नताशा ने हार्दिक पंड्या को टैग किया है

नताशा इन दिनों अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है हार्दिक और नताशा ने नए मेहमान के आने की तैयारियां अभी से शुरू कर दी है बाईट दिनों हार्दिक ने एक सॉफ तोय के साथ तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था ‘सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं कि हमारे बच्चे के लिए यह खिलौना सही होगा या नहीं।’

Natasa Stankovic pregnant (1)

हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को सर्बिया की मॉडल नताशा स्टेनकोविक से सगाई करके सभी को चौंका दिया था. हार्दिक ने दुबई में बीच समुन्दर नताशा प्रोपोज़ किया यहाँ तक की दोनों की सगाई की जानकारी हार्दिक के पेरेंट्स को भी नहीं थी हार्दिक ने बीते दिनों नताशा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके उनके प्रेग्नेंट होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी. ये खबर सुनकर उनके तमाम फैन्स हैरान रह गए थे।

कहा जा रहा है कि दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। हार्दिक और नताशा एक दूसरे को लबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन लोगों के सामने दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को बात नहीं की थी। बता दें कि नताशा फिल्मों के अलावा रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 8’ में हिस्सा ले चुकीं हैं।

Related posts