सनी लियॉन ने 3 साल पहले आज ही के दिन बेटी निशा को लिया था गोद, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

sunny leone kids

सनी लियॉन इन दिनों पति डेनियल वेबर और तीनों बच्चों के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। लॉक डाउन में छूट मिलते ही सनी लियॉन परिवार के साथ यूएस चली गयी और अब वहा अपने शूटिंग असाइनमेंट्स के साथ ही फॅमिली के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रही है

इसी बीच आज  सनी लियॉन (Sunny Leone) ने अपने पति और बच्चों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, 3 साल पहले आज ही के दिन सनी और डेनियल ने बेटी निशा को गोद लिया था और इस दिन का जश्न मनाते हुए सनी ने पिक्स शेयर की हैं।

इन पिक्स को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ”3 साल पहले तुमने हमें अपने मम्मा और पापा के रूप में चुना… तुमने हमपर भरोसा किया कि हम तुम्हारी देखभाल कर सकेंगे, हमें दिखाने के लिए कि असली प्यार क्या है. तुमने हमें उसी वक्त सच्चा प्यार दिखाया, जैसे ही मेरी तुम पर नजर पड़ी, मैं समझ गई थी कि तुम ही मेरी बेटी हो।  आज मैं तुम्हे देखती हूं तो मैं उस स्ट्रोंग इनडिपेंडेंट महिला की झलक देखती हूं जो तुम बनोगी।  इस साल के बाद मैं जानती हूं कि तुम्हारे मन में बहुत से सवाल  आएंगे लेकिन इनके जवाबों को ढूंढने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा. Happy Gotcha (गोच ) Day”.  आप हमारे जीवन में प्रकाश हैं और हर रोज हमारे सभी आनंद का कारण हैं !!

वहीं सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने भी बेटी के लिए एक पोस्ट लिखी है। इसमें उन्होंने लिखा- भगवान की दिया गिफ्ट 3 साल पहले तुम हमारी जिंदगी में आईं। तुम हमारे लिए सबसे स्पेशल इंसान हो। मै बहुत लकी पर्सन हु जो तुम्हारा पापा बना जितना आप कभी समझ सकते हैं, उससे कहीं अधिक आपसे प्यार करता हूँ!

16 जुलाई 2017 को सनी और डेनियल ने लातूर (महाराष्ट्र) के एक अनाथालय से बेटी निशा को गोद लिया था। उस वक्त निशा करीब 21 महीने की थी। एडॉप्शन एजेंसी CARA के मुताबिक, सनी और डेनियल से पहले 11 कपल्स निशा को गोद लेने से इनकार कर दिया था।बच्चों को गोद देने वाली चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी (सीएआरए) के सीईओ, लेफ्टिनेंट कर्नल दीपक कुमार ने बताया “ज्यादातर फैमिली बच्चे के रंग, चेहरे और बच्चे की मेडिकल हिस्ट्री को लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं और इन्हीं वजहों से बच्चों को अपनाया या ठुकराया जाता है। यही वजह रही कि निशा को 11 फैमिली ने अडॉप्ट करने से इंकार कर दिया था।”

बता दें कि निशा के अलवा सनी लियोनी के दो बेटे नोह और अशेर हैं। इनका जन्म 4 मार्च, 2018 को सरोगेसी के जरिए हुआ था।

Related posts