कंगना का 10 साल पुराना सपना हुआ पूरा, किया अपने प्रोडक्शन हाउस का उदघाटन

Kangana production house

कंगना रनोट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पन्गा के प्रमोशन में बिजी है इसी बीच कंगना ने अपना 10 साल पुराना सपना भी पूरा कर लिया। कंगना ने मुंबई में अपना प्रोडक्शन हाउस कम स्टूडियो का उद्घाटन किया इस प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स रखा गया है।

Kangana production house

इस बात की जानकारी उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर दी है। उन्होंने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “आज हमने कंगना के स्टूडियो मणिकर्णिका फिल्म्स का उदघाटन किया। कंगना प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगी और अक्षत (भाई) न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई करने के बाद लीगल और फाइनेंस डिपार्टमेंट देखेगा।”

इसके साथ ही रंगोली ने पाली हिल इलाके में कंगना के भव्य स्टूडियो की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही रंगोली ने लिखा “यह मुंबई की प्राइम लोकेशन पाली हिल में कंगना का स्टूडियो है। उन्होंने 10 साल पहले यह सपना देखा था और आज हमने भी इसे देख लिया। अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई से सबकुछ पा सकते हैं तो फिर क्यों वे छोटी-मोटी बंडलबाजी और बेईमानी करते हैं।”

Kangana production house

रंगोली ने एक अन्य ट्वीट के साथ 30 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “यहां तीन फ्लोर हैं। मैंने सिर्फ इसको गुप्त तरीके से पोस्ट किया है। बाकी दो एली डेकॉर के अप्रैल-मई अंक में देखने को मिलेंगे। कंगना का शुक्रिया, जो उन्होंने यह सपना देखा और शबनम का धन्यवाद, जिन्होंने उनके सपने को डिजाइन किया।”

बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे ‘अपराजित अयोध्या’को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा- राम मंदिर टॉपिक सालों से चर्चा में है. 80 के दशक में पैदा हुए बच्चे के रूप में मैं अयोध्या का नाम निगेटिव लाइट से सुनकर बड़ी हुई हूं. इस मामले ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया. फैसले ने भारत में सदियों पुराने विवाद को समाप्त कर दिया है. ये मुद्दा एक तरह से मेरी पर्सनल जर्नी को दिखाता है. अपराजित अयोध्या को जो बात अलग बनाती है वो ये है कि ये एक हीरो के नास्तिक से आस्तिक होने की यात्रा है. इसलिए मैंने फैसला किया मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए ये सबसे सही विषय होगा.

Related posts