अक्सर विवादों में रही निया शर्मा, बन चुकी है एशिया की सबसे सेक्सी महिला

Nia Sharma

टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना’ से फेमस हुईं निया शर्मा आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है. निया एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार हैं। हर कोई उनकी एक झलक का दीवाना है। निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली’ से की थी लेकिन निया को असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ शो से मिली थी. इसके अलावा निया ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 8’ में नजर आ चुकी हैं.

Nia Sharma
Nia Sharma is celebrating her 31st birthday

निया शर्मा का असली नाम नेहा है. निया का जन्म दिल्ली में 17 सितंबर 1990 में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली से ही की थी दिल्ली में जन्मी निया ने मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन कर रखा है ग्रेजुएशन के बाद उन्होंने मॉडलिंग और टीवी जगत में कदम रखा था और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन चुकी है. अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोविंग के दम पर साल 2017 में निया ने एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब हासिल किया था.

निया अपने बोल्ड लुक्स, फैशन सेंस की वजह से हमेशा छाई रहती हैं. हालांकि इसे लेकर वे ट्रोल भी खूब होती हैं. इसके साथ ही निया कई बार विवादों में भी फंस चुकी है. निया को लेकर जो सबसे बड़ा विवाद तब हुआ था जब उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड रेहाना मल्होत्रा को किस करना. होली के एक फंक्शन में निया और रेहाना ने एक दूसरे संग लिपलॉक किया था जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ था.

Nia sharma
Nia Sharma’s bigest controversies

इसके सिवा निया अपने बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट को लेकर भी खूब ट्रोल होती है. वही निया अपने कपड़ो को लेकर अक्सर एक्सपेरिमेंट्स करती है और इस वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. इसके सिवा निया शर्मा ने पिछले साल अपना 30वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया था. वही इस सेलिब्रेशन में निया के केक की फोटो वायरल हुई थी. निया के केक को लोगों ने वल्गर बताया था और उन्हें खूब ट्रोल किया था.

वही निया के लव अफेयर ज्यादा सुनने को नहीं मिले है लेकिन निया और कुशाल टंडन के अफेयर की खबरें चर्चा में रही थी जब दोनों ने सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में साथ काम किया था. इसके सिवा कुछ समय पहले निया शर्मा और टीवी शो ‘इश्क में मरजावां 2’ के एक्टर राहुल सुधीर के डेट करने की भी खबरे सामने आयी थी.

Nia sharma
Nia Sharma’s luxurious lifestyle

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और निया अक्सर अपने ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. निया लग्जरी लाइफस्टाइल कैरी करती हैं हाल ही में निया ने मुंबई में अपना सपनों का घर खरीदा है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई वही निया को महंगी गाड़ियों का भी शौक है. निया शर्मा के पास Audi Q7, Volvo XC90 and Audi A4 जैसी लग्जरी कारें हैं.

निया शर्मा तक शो के सिवा म्यूजिक वीडियो और कई ब्रांड के साथ जुड़ रही हैं. हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नजर आई थी, हालांकि उन्होंने दो दिन बाद ही घर छोड़ दिया था इसके साथ ही हाल ही में उनका म्यूजिक वीडियो ‘दो घूंट’ भी रिलीज हुआ है जिसे फैंस से खूब प्यार भी मिला.

Related posts