गणेश चतुर्थी पर मुकेश-नीता अंबानी ने भेजे इनविटेशन कार्ड, इस साल होगा स्पेशल सेलिब्रेशन

ganesh chaturthi invitation card

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन अंबानी खानदान हर त्यौहार को बड़ी धूम धाम से मनाता है चाहे होली हो या दिवाली अंबानी परिवार में घर की सजावट से लेकर पूजा विधि विधान तक सभी चीज़ो का बहुत बारीकी से ध्यान रखा जाता है। आज 2 सितम्बर से गणेश उत्सव शुरू हो रहा है और मुंबई सहित पुरे भारत में गणेशोत्सव बहुत धूम धाम से मनाया जाता है ।

Ambani invitation card

अंबानी खानदान भी इस त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाते हैं और इस साल तो यह सेलिब्रेशन और भी खास होने वाला है क्योकि ईशा अंबानी-आनंद पीरामल और आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की शादी के बाद ये पहली गणेश चतुर्थी है। ऐसे में ग्रैंड फंक्शन तो बनता ही है ।गणेश चतुर्थी के दिन अंबानी परिवार के घर की रौनक किसी महल से कम नहीं होती है.

गणेश चतुर्थी को मनाने के लिए अंबानी परिवार ने खूबसूरत इनविटेशन कार्ड्स भी भेज दिए हैं। इन स्पेशल कार्ड को देखकर कहा जा सकता है कि फंक्शन भी बड़े पैमाने पर होने वाला है और हर साल की तरह इस साल भी कई बड़े-बड़े सेलेब्स हिस्सा लेने वाले हैं।

इस कार्ड में नीता और मुकेश अंबानी के अलावा ईशा-आनंद और श्लोका-आकाश के अलावा अनंत अंबानी का भी नाम लिखा है। इस कार्ड के अनुसार 2 सितंबर को गणेश उत्सव 8 बजे शुरू होगा। 9 बजे आरती और उसके बाद डिनर होगा। इस मौके के लिए भारतीय परिधान ड्रेस कोड रखा गया है। सोशल मीडिया पर कार्ड की तस्वीरें छाई हुई हैं जो देखने में बहुत सुंदर है।

Ambani invitation card

पिछले साल हुए गणेशोत्सव के मौके पर नीता अंबानी अपनी बहू श्लोका मेहता के साथ जमकर डांस किया था

आपको बता दें कि ईशा अंबानी ने पिछले साल दिसंबर में आनंद पीरामल से हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। उनकी शादी मुंबई में अंबानी रेजिडेंस में रखी गई थी।वहीं आकाश अंबानी ने अपनी बचपन की फ्रेंड श्लोका मेहता से इसी साल मार्च में शादी की । अम्बानी परिवार की ये दोनों ही शादी काफी ग्रैंड रही और इसमें भी बॉलीवुड, स्पोर्ट्स और राजनीति से जुड़े लोग पहुंचे थे।

अंबानी परिवार के अलावा बॉलीवुड की बात करें तो सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद , संजय दत्त कपूर खानदान भी भगवान गणपति की स्थापना करते है और धूमधाम से गणेशोत्सव मनाती है. गणेश चतुर्थी का त्योहार खासतौर पर महाराष्ट्र, गुजरात, मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में मनाया जाता है

Related posts

Leave a Comment