अम्बानी की छोटी बहु राधिका मर्चेंट बहन अंजली की शादी में इस अंदाज में आई नजर

Radhika merchant anjali merchant

देश के सबसे अमीर आदमी और रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अम्बानी को आज कौन नहीं जनता। खास तौर पर उनके बच्चे ईशा अम्बानी और आकाश अम्बानी की ग्रैंड वेडिंग के बाद आज अम्बानी परिवार के हर सदस्य को काफी ज्यादा मीडिया अटेंशन मिलने लगा है।

अम्बानी परिवार में होने वाले हर फंक्शन्स , त्यौहार सेलिब्रेशन और पार्टीज की फोटोज सोशल मीडिया पर छा जाती है।

अम्बानी परिवार के सदस्यों के अलावा मुकेश अम्बानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी अब मीडिया के अटेन्शन में रहती है।अम्बानी परिवार के हर छोटे बड़े फंक्शन में राधिका को स्पॉट किया जाता है खुद नीता अम्बानी में उन्हें बहुत पसंद करती है। न्यू ईयर सेलिब्रेशन के मोके पर मुकेश अम्बानी ने राधिका को अम्बानी परिवार के सदस्य की तरह ही सबसे इंट्रोडूस करवाया था।

anjali merchant mahendi

वैसे तो राधिका मर्चेंट के पिता वीरेन मर्चेंट भी देश के जाने माने बिज़नेसमेन है। वीरेन मर्चेंट ADF फूड्स लिमिटेड के नॉन एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं। इसके अलावा ‘एन्कोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी के सीईओ और वाइस चेयरमैन भी हैं। राधिका के अलावा वीरेन मर्चेंट की एक और बेटी है अंजलि मर्चेंट जिसकी शादी हाल ही में हुई है।अंजलि की शादी अमन मजिठीआ से हुई। इस शादी की कुछ तस्वीरें अब सामने आई है। इन तस्वीरों में राधिका मर्चेंट अपनी बड़ी बहन अंजलि मर्चेंट की शादी के फंक्शन को एंजॉय कर रही हैं। राधिका अपनी बहन के मेहंदी फंक्शन को अटेंड करती हुई दिखाई दी हैं।

अंजलि मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कुछ तस्वीरे सामने आई हैं। ये तस्वीर फेमस मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने शेयर की हैं। इस खास मौके पर सभी ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं, दोनों बहनें इन तस्वीरों में बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं।अंजलि मर्चेंट मि शादी गोवा के ग्रैंड हयत्त रिसोर्ट से हुई। शादी के पहले पूल पार्टी भी राखी गई थी। इसके साथ ही गोवा में “ऑनसीज़”थीम पारी भी होस्ट की गई थी जिसमे अंजली और अमन दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय करते हुआ नजर आये। इस शादी को अटेंड करने अनंत अम्बानी भी गोवा पहुंचे थे।

Anjali Merchant weds Aman

संगीत सेरेमनी के लिए अंजलि ने मल्टीकलर का लहंगा विथ मल्टीकलर चोली को महरून दुपट्टे के साथ केरी किया था वही शादी में अंजलि वाइट कलर के ऑउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। शादी के पहले संगीत फंक्शन में मीका सिंह ने परफॉर्म किया था

अंजलि मर्चेंट ने लंदन बिज़नेस स्कूल से पढाई की है और अब पिता वीरेन मर्चेंट की कंपनी एनकॉर हेल्थ केयर में बड़े पद पर काम कर रही है।

Related posts