नागिन 4 से रश्मि देसाई का फर्स्ट लुक हुआ लीक

rashmi desai in naagin

एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन दर्शकों के बीच काफी हिट है। हर सीजन टीआरपी चार्ट में नागिन शो टॉप 5 में शुमार रहता है. इस शो का चौथा सीजन ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ अपने लेटेस्ट ट्विस्ट एंड टर्न्स की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। सीजन 4 को भी अच्छा रेटिंग मिल रही है। इस शो में पहले से ही निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस नजर आ रही है और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस फेम रश्मि देसाई भी इस शो का हिस्सा बनने जा रही है।

rashmi desai in naagin 4

रश्मि देसाई नागिन 4 में अहम किरदार निभाएंगी । सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का फर्स्ट लुक लीक हो गया है। हालांकि अभी तक रश्मि देसाई की कास्टिंग पर शो के मेकर्स और खुद एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का एक वीडियो और फोटो वायरल है. जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि ये BTS वीडियो नागिन 4 की शूटिंग के दौरान का है। ये होली सीक्वेंस की शूटिंग है जिसमें रश्मि देसाई बा के साथ नजर आ रही हैं।

‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ में रश्मि जैस्मीन भसीन की जगह लेंगी. एकता कपूर के शो में उनके खाते में नयनतारा का किरदार आया है। अब शो में रश्मि जैस्मिन के रोल में दिखेंगी या कोई नया कैरेक्टर बनकर शो में एंट्री मारेंगी, इस पर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन नागिन 4 से रश्मि देसाई का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से ही फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

बिग बॉस 13 के घर में रश्मि देसाई ने खूब धमाल मचाया थासिद्धार्थ शुक्ला संग फाइट और अरहान खान संग उनके रिश्ते ने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खिया बटोरी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी रश्मि काफी चर्चा में बनी हुई है। अब रश्मि देसाई को नागिन 4 में देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी।

Related posts