शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा के साथ पहली बार आई नजर

Shilpa Shetty with daughter Samisha

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, 44 साल की उम्र में दूसरी बार मां बनी हैं। शिल्पा और राज की बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है ।  

हाल ही में शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समीशा शेट्टी संग मुंबई वापस आई हैं। शिल्पा शेट्टी को पूरे परिवार संग एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शिल्पा शेट्टी की गोद में नन्ही परी समीशा हैं।

Shilpa Shetty with daughter Samisha

शिल्पा शेट्टी इस बार होली का त्योहार पूरे परिवार संग धूम-धूम से मनाएंगी। समीशा शेट्टी के आने की खुशी में घर में पहले से ही जश्न का माहौल है। बेटी समीशा के साथ शेट्टी और कुंद्रा  परिवार की यह पहली होली होगी और वह इसे खास तरीके से मनाना चाहती हैं।बेटी के जन्म की जानकारी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करके दी थी।शिल्पा ने अपनी बेटी की हाथ की फोटो शेयर करते हुआ लिखा था  ”हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है. हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं. हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है. समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ है।’

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी । इस पार्टी में शिल्पा के कुछ खास दोस्त पहुंचे थे ।बता दें कि शिल्पा और राज 22 नवंबर 2009 को शादी के बंधन में बंध गए थे दोनों के बेटे विआन का जन्म 2012 में हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा 5 साल से दूसरे बच्चे की कोशिश कर रही थीं। लेकिन किन्ही कारणों से असा हो नहीं पाया इसके लिए उन्होंने अपने दूसरे बच्चे के लिए सरोगसी का सहारा लिया।

Related posts