टाइगर श्रॉफ ने किया सिंगिंग डेब्यू, गाने के टीज़र में जबरदस्त दिखा एक्शन हीरो का अंदाज

TIGER SHROFF

एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ की फिल्मों में आप उनके गजब अंदाज़ और एक्शन दे चुके है. साथ ही अपनी फिटनेस की वजह से भी वो हमेशा चर्चा में बने रहते है. लोग उनके फिटनेस और एक्शन की वजह से उनके दिवाने तो थे ही लेकिन अब उनकी सिंगिंग आपको उनका और दिवाना बना देगी.

गायक के रूप में अपने डेब्यू ट्रैक ‘अनबिलिवेबल’ का मोशन पोस्टर जारी कर जानकारी दी थी साथ ही उन्होंने लिखा: Hey guys here’s the teaser of my first song, hope you guys like it ? and just want to say that #YouAreUnbelievable.

अब टाइगर श्रॉफ अब अपना गाना रिलीज करने जा रहे हैं. पोस्टर को देखने के बाद से ही दर्शक गाना देखने के लिए उत्सुक हैं। अब एक्टर ने ‘अनबिलिवेबल’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने से एक्टर ऑफिशियल तौर पर सिंगिग में डेब्यू करने जा रहे हैं.

टाइगर इस टीजर में बेहद सेंसेशनल अंदाज में नजर आ रहे हैं. जहां वह अपने हाथों में माइक थामकर गाने को अपनी आवाज दे रहे हैं। बिग बैंग म्यूजिक के साथ सहयोग करते हुए, टाइगर ने इस ट्रैक को पेश किया है। गाने के टीजर रिलीज की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर भी दी है। पोस्ट करते इस टीज़र को लोग बेहद पसंद कर रहे है. साथ ही टीज़र को लोगो का खूब साथ और प्यार मिल रहा है. अब आप टाइगर के एक्शन ,फिटनेस साथ उनके गाने भी सुनेंगे। ये गाना 22 सितंबर को रिलीज होगा. टाइगर के पूरे गाने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है.

Related posts