आज के बॉलीवुड समाचार | Today’s Bollywood News: 29 November 2022

Today’s Bollywood News

Today’s Bollywood News:29 नवंबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी कई दिलचस्प और हैरान करने वाली खबरें सामने आई हैं। जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. यहां आपको 29 नवंबर की पांच बड़ी खबरें पढ़ने को मिलेंगी।

अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के जज ने द कश्मीर फाइल्स को बताया प्रोपेगेंडा, बचाव में उतरे अनुपम खेर

kashmir files
kashmir files news

बीते 1 हफ्ते से गोवा में चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल का कल समापन हो गया। इस दौरान आईएफएसआई के जज इजराइली फिल्म के निर्देशक नादव लापिड कश्मीरी पंडितों के संहार पर बनी फिल्म द कश्मीरी फाइल्स को एक भद्दी फिल्म बताया। उन्होंने कहा कि द कश्मीरी फाइल्स केवल एक प्रोपेगेंडा है ऐसी कमजोर कहानियां केवल और केवल जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए बनाई जाती है,

यह फिल्म राजनीति के सपोर्ट से कई राज्यों में कर मुक्त दिखाई गई, जो कि केवल एक प्रोपेगेंडा के तहत बनाई गई है। उधर, कश्मीर फिल्म के निर्माता अनुराग अग्निहोत्री ने इजरायली निर्माता को बयान के लिए माफ़ी मांगने को कहा है। जिस पर इजराइली दूतावास ने माफी मांगी है, आपको बता दें इस फिल्म फेस्टिवल में चिरंजीवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है और आई हेव इलेक्ट्रिक ड्रीम को भी बेस्ट फिल्म का अवार्ड मिला है।

पिता को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने किया ये काम, फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

Amitabh bachchan
Amitabh bachchan news in hindi

बॉलीवुड के बिग बी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की 115 वीं जयंती पर उन्हें अनोखे ढंग से याद किया। इस दौरान उन्होंने अपने पिता हरिवंश राय बच्चन की किताब मधुशाला के आकार की एक बेंच अपने घर में बनवाई, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं।

आपको बता दें पिता बच्चन ने यह बेंच भारत के दयालु जनरल कार्तिकेय जौहरी की मदद से मंगवाई है, इसका वजन करीब 1 टन है। आपको बता दें कि कार्तिकेय जौहरी हरिवंश राय बच्चन के नाम से एक हिंदी साहित्य संस्थान भी चला रहे हैं। अभिताभ बच्चन का अपने पिता को श्रृद्धाजंलि देने का अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है।

फिल्म सर्कस का जारी हुआ टीजर, इस दिन होगी रिलीज

circus movie
circus movie trailer news

बॉलीवुड के कूल डूड अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस का टीजर आउट हो चुका है। अभी कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद रणवीर सिंह के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें रणवीर सिंह की यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, इस फिल्म में 19वीं दशक के दौरान किस तरह लोग अपना जीवन जिया करते थे, इस दौरान जब इंटरनेट गूगल मोबाइल फोन इत्यादि नहीं हुआ करते थे,

तब लोगों का जीवन कैसा हुआ करता था, इसको फिल्म के जरिए दर्शाया गया है। रोहित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल निभाएंगे, इसके अलावा आपको इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडीस, वरुण शर्मा, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और पूजा हेगडे आदि भी दिखाई देंगे। आने वाली 2 दिसंबर को सर्कस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, जबकि बात करें फिल्म के रिलीज की, तो यह फिल्म क्रिसमस वाले दिन रिलीज की जाएगी।

काजोल ने रेड साड़ी में दिए किलर लुक्स, फैंस देखकर रह गए हैरान

kajol
kajol film pramotion

बॉलीवुड की जानी मानी हस्ती काजोल मनीषा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। हाल ही में वे अपनी फिल्म सलाम रिंकी के प्रमोशन में लगी हैं, इस दौरान उनका रेड साड़ी का लुक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। अपनी फ्रेंड सलाम रिंकी के प्रमोशन के दौरान काजोल लाल रंग की साड़ी में काफी ग्लामौर लोग दे रही हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रही हैं।

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के साथ करेंगी इस फिल्म में काम

manushi chiller or akshay kumar
manushi chiller or akshay kumar news in hindi

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर का नाम तो आप सभी सुना ही होगा। मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर दी थी। जिन्होंने अक्षय कुमार और संजय दत्त की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से डेब्यू किया था। और अब सुनने में आ रहा है कि वह दोबारा अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ सकती है। मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार की इस फिल्म के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म तेहरान में भी आपको नजर आएंगी।

Related posts