सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के ये अजीबो गरीब लुक देख लोगों का चकराया दिमाग

Urfi Javed bizarre fashion

बिग बॉस ओटीटी में नज़र आयी उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती है. उर्फी अक्सर बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से वो सुर्खियों में बनी रहती है. उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती है लेकिन अपने कपड़ो की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. वही अक्सर कई लोग जानना चाहते है कि उर्फी का डिज़ाइनर कौन है जो उनके लिए ऐसे अजीबो गरीब कपडे बनाते है.

Urfi Javed and her designer
Urfi Javed and her designer Shweta gurmeet kaur

अपने अजीबो गरीब कपड़ो के लिए अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी यूं तो अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं लेकिन उनके पास एक डिजाइनर भी है जो उनके अजीबोगरीब स्टाइल को बढ़ावा देती हैं. उर्फी जावेद के कपड़े श्वेता गुरमीत कौर डिजाइन करती हैं जोकि उर्फी की बहुत अच्छी दोस्त हैं. उर्फी की डिजाइन भी उन्ही की तरह बोल्ड और रिवीलिंग ड्रेस पहनती है. वही उर्फी के अजीबो गरीब कपड़ों के साथ साथ उनका हेयर स्टाइल भी अतरंगी होता है. उर्फी के अतरंगी हेयर स्टाइल के पीछे उन्हें स्टाइलिस्ट गीता जायसवाल हैं। अपने कपड़ो और बालों पर एक्सपेरिमेंट के चलते उर्फी काफी फेमस हुए है लेकिन उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. आइए देखते है उर्फी के कुछ हैरान कर देने वाले लुक्स।

Urfi Javed
Urfi Javed makes an outfit with a disco ball

उर्फी जावेद हाल ही में अपने नए लुक के चलते चर्चा में है. उर्फी का ये लुक बेहद रिवीलिंग है. इस लुक में उन्होंने डिस्को मिरर वाली ब्रालेट पहनी है, जिसे उन्होंने जींस के साथ पेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग डिस्को मिरर से बने फेस मास्क से अपना चेहरा कवर किया हुआ है। इसमे उनके चेहरा बलकुल भी नज़र नहीं आ रहा है. उर्फी के इस लुक पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिया है.

Urfi Javed
Urfi Javed wearing a dress made from SIM cards

वही हाल ही में फैशन की सारे हदें पार करते हुए उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस पहनी जिसे बनाने का कोई सोच भी नहीं सकता. हाल ही में उर्फी जावेद ने मोबाइल सिम कार्ड की बनी ड्रेस अपने लिए बनाई थी जिसे वो पहने हुए भी नजर आई. करीब 200 यलो, व्हाइट और ब्लू कलर सिम कार्ड से उर्फी ने खुद के लिए क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट बनाई।

Urfi Javed
Urfi Javed Exposes Her Body In A Knotted Pink Dress

उर्फी जावेद की ये पिंक कटआउट ड्रेस खूब सुर्ख़ियों में थी. इस ड्रेस में लगी गांठों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. वही ये ड्रेस उर्फी की डिज़ाइनर श्वेता ने बनाई है. वही श्वेता भी इस ड्रेस को पहने हुए नजर आ चुकी है.

Uorfi javed
Urfi Javed grooves in dress made of safety pins

वही उर्फी के एक अन्य लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी और ये लुक बेहद हट के था. इस लुक में उर्फी ने एक अजीब ड्रेस पहनी हुई थी। इस लुक के लिए उर्फी ने गहरे भूरे रंग की बिकनी पहनी हुई थी वही इस बिकनी पर सेफ्टी पिन से उर्फी ने वन पीस ड्रेस बनाकर पहनी थी. इस ड्रेस में उर्फी अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आयी थी. उर्फी की इस ड्रेस को बनने में तीन दिन लगे थे.

Urfi Javed
Urfi Javed Wears Her Pictures As Dress

उर्फी का एक और लुक काफी वायरल हुआ था. इस लुक में उर्फी ने बेहद अजीब ड्रेस पहनी थी और सब से हैरानी की बात ये कि ये ड्रेस कपड़े से नहीं बनी थी। जी हां उर्फी की ये ड्रेस कपड़े से नहीं बल्कि फोटो से बनी है। इस लुक के लिए उर्फी ने अपनी कई फोटो को जोड़ कर एक वन पीस ड्रेस बनाई है। उर्फी का ये लुक काफी वायरल हुआ था साथ ही उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

Urfi Javed
Urfi Javed flaunts her shapely legs in thigh-high slit white dress

वही उर्फी का एक और लुक काफी चर्चा में था. इस लुक में उर्फी ने वाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. ये ड्रेस उर्फी ने खुद डिज़ाइन की थी. इस लुक में उर्फी ने पतली स्टैप के साथ वन पीस पहनी हुई हैं. उर्फी की ड्रेस के ऊपर का हिस्सा कपड़े के टुकड़े काटकर बनाया गया था जो लोगों का ध्यान खींच रहा था. वही इस ड्रेस में फ्रंट पर हाई स्लिट था जिसकी वजह से उर्फी का अंडर गारमेंट्स नजर आ रहा था.

Urfi Javed
Urfi Javed’s seashell bra and see-through sarong

उर्फी का एक और बोल्ड और रिवीलिंग लुक सामने आया था. इस लुक में उर्फी समंदर किनारे जलपरी बनी दिखी. इस लुक के लिए उन्होंने समुद्री शैल से बनी ब्रा बनी थी. इसके साथ ही उन्होंने नीचे सिर्फ ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटा हुआ था. उर्फी की ये ड्रेस काफी बोल्ड थी. इस लुक के चलते उन्हें काफी टोल होना पड़ा था.

इनके सिवा उर्फी जंजीर, बोरा, प्लास्टिक, ब्लेड और फूलों के साथ भी तरह तरह की ड्रेस बना कर पहन चुकी है. उनके लुक्स और कपड़े अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहते है कई लुक उनके ऐसे लुक्स की जन्मकर तारीफे करते है तो कई उन्हें काफी ट्रोल करते है.

Related posts