अली गोनी-राहुल वैद्य से शिवांगी जोशी-जन्नत ज़ुबैर तक ये टीवी सेलेब्स है बेस्ट फ्रेंड्स

TV celebs Best friends

ज़िंदगी में दोस्तों की बहुत अहमियत होती है. दोस्ती के लिए कोई एक दिन नहीं होता है लेकिन फिर भी अगस्त के महीने का पहला रविवार दोस्तों को समर्पित होता है. दोस्ती के मामले में टेलीविज़न सेलेब्स भी कम नहीं है. टीवी के कई सेलेब्स ऐसे है जिनके बीच काफी गहरी दोस्ती है तो आइये आज फ्रेंडशिप डे पर जानते है कौन कौन से टीवी सेलेब्स जिगरी दोस्त है.

अली गोनी और राहुल वैद्य (Aly Goni and Rahul Vaidya)

Aly Goni-Rahul Vaidya
Aly Goni-Rahul Vaidya are best friends

बिग बॉस 14 फेम सिंगर राहुल वैद्य और टीवी के जाने माने एक्टर अली गोनी एक दूसरे से बिग बॉस 15 के घर में मिले थे. शो में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गयी थी. शो में दोनों की दोस्ती को जय-वीरू नाम दिया गया था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे के जिगरी दोस्त बने हुए है. दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता है.

शिवांगी जोशी और जन्नत ज़ुबैर (Shivangi Joshi and Jannat Zubair)

Shivangi Joshi and Jannat Zubair
Shivangi Joshi and Jannat Zubair are best friends

टीवी अभिनेत्री शिवांगी जोशी को हाल ही में खतरों के खिलाडी शो में देखा गया था. इस शो में उनकी अभिनेत्री जन्नत ज़ुबैर के साथ काफी अच्छी दोस्ती हो गयी थी. शो के दौरान दोनों ने सोशल मीडिया पर एक साथ कई बार मस्ती करते वीडियो शेयर करती थी. वही जब शो शिवांगी बाहर हुई थी तो जन्नत उनके लिए फूट फूट कर रोई भी थी. दोनों के एक साथ एन्जॉय करते काफी देखा गया जिससे उनके बीच की गहरी दोस्ती साफ़ नज़र आयी.

मौनी रॉय और आशका गोराडिया (Mouni Roy and Aashka Goradia)

Mouni Roy and Aashka Goradia
Mouni Roy and Aashka Goradia are best friends

टीवी की पॉपुलर नागिन एक्ट्रेस मौनी रॉय और आशका गोराडिया की दोस्ती की मिसाल दी जाती हैं। दोनों कई सालों से एक दूसरे की दोस्त है और दोनों की दोस्ती काफी गहरी और पक्की है. दोनों के बीच की पक्की दोस्ती अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है.

सृति झा और अरजित तनेजा (Sriti Jha and Arjit Taneja)

Sriti Jha and Arjit Taneja
Sriti Jha and Arjit Taneja are best friends

टीवी एक्ट्रेस सृति झा और एक्टर अर्जित तनेजा की दोस्ती कई सालों से है. दोनों की दोस्ती पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ से शुरू हुई थी. इस शो में सृति मुख्य भूमिका में थी तो वही अरजित ने शो में सृति की बहन के बॉयफ्रेंड का किरदार निभाया था. अरजित ने कुछ ही समय बाद शो छोड़ लेकिन सृति से इनकी दोस्ती आज तक बनी हुई है. सृति और अरजित अक्सर छुट्टियों पर साथ घूमने जाते हुए. दोनों को कई बार साथ पार्टी करते हुए भी देखा जाता है।

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह (Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh)

Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh
Devoleena Bhattacharjee and Vishal Singh are best friends

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और एक्टर विशाल सिंह के बीच की गहरी दोस्ती किसी से छुपी नहीं है। पॉपुलर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ से दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी. इस शो में दोनों ने देवर-भाभी का किरदार निभाया था। शो तो खत्म हो गया लेकिन इनकी दोस्ती अभी तक बनी हुई। दोनों के बीच का बांड इतना स्ट्रांग है कि कई बार दोनों के डेटिंग की अफवाहें भी उड़ चुकी है लेकिन दोनों सिर्फ एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स है.

रुबीना दिलैक और कीर्ति केलकर (Rubina Dilaik and Keerti Kelkar)

Rubina Dilaik and Keerti Kelkar
Rubina Dilaik and Keerti Kelkar are best friends

टीवी की फेमस अभिनेत्री रुबीना दिलैक और कीर्ति केलकर लम्बे समय से एक दूसरे की पक्की सहेलियां है. दोनों की दोस्ती को 15 साल होने वाले है जिसके बारे में फ्रेंडशिप डे पर रुबीना ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर बताया है. रुबीना और कीर्ति अक्सर एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते नज़र आती है.

रवि दुबे, करन वाही और रित्विक धनजानी (Ravi Dubey, Karan Wahi and Rithvik Dhanjani)

Ravi Dubey, Karan Wahi and Rithvik Dhanjani
Ravi Dubey, Karan Wahi and Rithvik Dhanjani are best friends

टेलीविज़न के हैंडसम एक्टर  रवि दुबे, करन वाही और रित्विक धंजानी तीनो बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर है. इन तीनों को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए और वेकेशन पर जाते कई बार देखा गया है. तीनों सालों से एक दूसरे के साथ है और समय के साथ साथ इनकी दोस्ती और गहरी होती गयी है. 

 

Related posts