Bigg Boss 13 के घर में Rashmi Desai करेगी बॉयफ्रेंड Arhaan Khan से शादी?

Rashmi Desai with her boy friend

कलर्स टीवी  सबसे चर्चित और कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो Bigg Boss अपने 13 वे  बार फिर दर्शको के बीच आ रहा है।  शो का प्रीमियर 29 सितंबर को होने वाला है। सलमान खान इस बार भी शो को होस्ट कर रहे हैं पर इस बार  शो में सिर्फ सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट ही दिखाई देंगे ।शो के लिए प्रतियोगियों के नाम के कई कई कयास लगाए जा रहे हैं अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘उतरन’ (Uttaran ) सीरियल में तपस्या का  किरदार निभा कर  घर-घर मशहूर हुईं रश्मी देसाई इस बार बिग बॉस के घर नजर आ सकती है। और रश्मी के फैंस  के लिए इससे भी  बड़ी ख़ुशी की बात ये की  रश्मी ‘बिग बॉस’ के घर में ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

बॉम्बे टाइम्स वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक रश्मि देसाई ‘बिग बॉस’ के शो में ही ब्वॉयफ्रेंड हीरा व्यापारी से अभिनेता बने अरहान खान से शादी करेंगी। शो में पहले रश्मि देसाई की एंट्री होगी और बाद में अरहान खान एंट्री लेंगे। उसके बाद शो में दोनों की शादी होगी।

Rashmi Desai with her boy friend.

सूत्रों के मुताबिक शादी के लिए रश्मि के कजिन और एक दोस्तों को न्यौता भेजा जाएगा। यह काफी बड़ा प्लान है और अरहान का ‘बिग बॉस’ कॉन्ट्रैक्ट साइन करना अभी बाकी है ।

ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में किसी की शादी होगी। इससे पहले सारा खान ने अली मर्चेंट से शादी रचाई थी, हालांकि दोनों की शादी चली नहीं और दोनों अलग हो गए। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालीसा ने भी बॉयफ्रेंड विक्रांत से ‘ बिग बॉस’ के घर में ही शादी की थी और शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं।

हालांकि इस बारे में अभी तक रश्मि और अरहान की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है। अरहान खान और रश्मि देसाई साल 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दोनों को टीवी अभिनेता प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी में भी साथ देखा गया था। इसके अलावा भी इन दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया।

रश्मि देसाई को 2009 में आये सीरियल उतरन से लोकप्रियता मिली थी। इसी शो में वो एक्टर नंदीश संधू से मिली थी और दोनों ने 2012 में  शादी कर ली । दोनों के रिश्ते की अनबन की खबरों के बीच रश्मि और नंदीश डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में  भाग लिया था ताकि अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे सके लेकिन  ठीक नहीं हुआ और दोनों ने  साल 2015 में तलाक ले लिया था।

Related posts

Leave a Comment