संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने लिखी इमोशनल पोस्ट, बॉयफ्रेंड की मौत से है सदमे में

Trishala Dutt heartbreaking post

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) सोशल मीडिया पाए काफी एक्टिव रहती है। लेकिन हाल ही में हुई एक घटना से त्रिशाला काफी सदमे में है। दरअसल त्रिशाला अपने इटैलियन बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थीं और 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मृत्यु हो गयी थी और इस घटना से वो पूरी तरह टूट सी गयी थी ।

अब त्रिशला धीरे-धीरे इस दर्द से निकलने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में त्रिशला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखी है।

त्रिशला अपनी एक करीबी दोस्त की बहन की शादी में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस हफ्ते के अंत में खुद को उठाकर, तैयार होकर और मुस्कराते हुए अपनी एक करीबी दोस्त की शादी में पहुंची. मेरी बेस्टफ्रेंड और दुल्हन दोनों ही बहुत सुंदर लग रहे थे.’

त्रिशला (Trishala Dutt) ने आगे लिखा, ‘ये कुछ हफ्ते मेरे लिए बहुत मुश्किल भरे रहे और मैं खुद को संभालने की पूरी कोशिश कर रही हूं. मैं उसे बहुत याद करती हूं. मैं उससे बहुत प्यार करती हूं. वो मुझे उतना ही चाहता था जितना मैं उसे.’

इस पोस्ट में त्रिशाला दत्त ने अपनी दोस्तों को लॉस एंजेल्स और लॉस वेगास से आने और उन्हें तैयार करने के लिए शुक्रिया अदा किया।

इसके पहले त्रिशाला ने 3 जुलाई को अपने बॉयफ्रेंड के निधन की ख़बर शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी जिसमे लिखा था ‘मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा है जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई। तुम हमेशा मेरे अंदर जिंदा रहोगे।’ ‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, जो तुम्हारी बेला मिया।’

बता दे की त्रिशाला, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। त्रिशाला जब 8 साल की थीं उनकी मां ऋचा का कैंसर से निधन हो गया था। जिसके बाद वो अपनी मौसी के पास रहने न्यूयॉर्क चली गई थीं। त्रिशला ने न्यूयॉर्क के ‘जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस’ से लॉ की पढ़ाई की है. इसके अलावा उन्होंने न्यूयॉर्क की हॉफ्स्ट्रा यूनिवर्सिटी से मास्टर्स डिग्री भी हासिल की है। वह पेशे से मनोचिकित्सक (साइकिएट्रिस्ट) हैं।

त्रिशाला की फैशन एक्सेसरीज में भी काफी दिलचस्पी है। कुछ साल पहले उन्होंने अपनी क्लोदिंग लाइन ‘ड्रीम ड्रेसेज़ एक्सटेंशन’ की शुरूआत की थी।

Related posts

Leave a Comment