शिवांगी जोशी करेगी कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू, अपनी पहली फिल्म का करेगी प्रमोशन

Shivangi joshi at cannes 2020

फेमस टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि हिना खान ने 2019 में आयोजित कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल में पहली बार अपना रेड कारपेट डेब्यू किया था और इंटरनेशनल प्लेटफार्म अपनी फिल्म लाइन्स को प्रमोट किया था।अब उन्ही की राह पर चलते हुए हिना की ऑन -स्क्रीन बेटी नायरा यानि शिवांगी जोशी कान्स 2020 में रेड कार्पेट डेब्यू करने जा रही हैं।

और इसी के साथ शिवांगी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है।शिवांगी बड़े  पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं। उनकी फिल्म ‘आवर ओन स्काई’ कान्स का हिस्सा है। शिवांगी पुष्पेन्द्र सिंह की फिल्म ‘अवर ओन स्काई’ का कांन्स में प्रमोशन करेगी।फिल्म में उनके अलावा साउथ एक्ट्रेस असीफा हक और आदित्य खुराना लीड रोल प्ले करेंगे। आदित्य पहले एक्टर होंगे जो बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रेड कारपेट पर वॉक करेंगे. फिल्म को मोहम्मद नगमन लतीफ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मो. लतीफ ने स्पॉटबॉय से बातचीत में शि‍वांगी जोशी को इस फिल्म में लेने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा, ‘मैंने इस फिल्म में श‍िवांगी को इसलिए लिया क्योंकि इस रोल के लिए मुझे उनसे बेहतर और कोई नहीं लगी. मैं पहले ही कई एक्टर्स संग काम कर चुका हूं तो इस बार मैं किसी नए को लेना चाहता था. शिवांगी ने अपने करियर में टीवी के लिए काफी कुछ किया हुआ है और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो इस फिल्म में भी अच्छा करेंगी। म्यूजिक कमर्श‍ियल्स और एल्बम्स की बात करें तो शिवांगी इनमें बहुत ज्यादा नजर नहीं आई हैं। इसलिए यह फिल्म उन्हें उनके डेली सोप वाले इमेज से बाहर निकलने में मदद करेगी।’

73वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 12 मई से 23 मई 2020 तक किया जाएगा। यह फेस्टिवल फ्रांस के कान्स में होगा। जिसके लिए फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों और फीचर फिल्मों का सबमिशन शुरू हो चुका है। छोटे  परदे की लोकप्रिय एक्ट्रेस  शिवांगी को भी कांन्स के रेड कारपेट पर वाक करते हुए देखना उनके फैंस के लिए वाकई अच्छी खबर है।

Related posts