आज के बॉलीवुड समाचार: 05 मई 2021

Bollywood latest news

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड

अपने बयानों और विवादों की वजह से चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। उनपर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है.

 पिता के बाद दीपिका पादुकोण भी हुईं पॉजिटिव, परिवार के साथ बेंगलूरू में हैं 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इस वक्त एक्ट्रेस परिवार के साथ बंगलूरू में हैं। इससे पहले खबर आई थी कि उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां उजाला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण कोरोना पॉजिटिव हैं।

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना के बीच फेफड़े बेहतर रखने का बताया तरीका, वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा अक्‍सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही मे मलाइका ने कोरोना महामारी के बीच अपने फेफड़ों को स्वस्थ रखने का एक खास वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा स्वस्थ फेफड़ों के लिए अनुलोम विलोम योग आसन करती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

अब हिंदी में भी ‘दृश्यम 2’ करेगी धमाल

मलयालम हिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ का खुमार फैंस के सिर पर अभी तक चढ़ कर बोल रहा है. अब फैंस को फिल्म से जुड़ी एक और खुशखबरी सुनने को मिल गई है. अपार सफलता के बाद अब हिंदी में ‘दृश्यम 2’ बनाने की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गई है.

प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद की अपील का किया समर्थन

प्रियंका चोपड़ा ने सोनू सूद का समर्थन करते हुए सरकार से एक अपील की है और कहा है कि उन बच्चों को शिक्षा मुफ्त करें जिन्होंने अपने माता-पिता को COVID-19 में खो दिया है.

Related posts