शिवांगी जोशी, शहीर शेख, रिहा शर्मा ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘ये रिश्ते है प्यार के’ सेट पर मनाई गणेश चतुर्थी

Celebrates Ganesh Chaturthi

आज पुरे देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़ी ही श्रद्ध के साथ सेलिब्रेट किया जा रहा है माना की इस साल हर बार की तरह धूम धड़ाका नहीं हो पाया लेकिन लोगो के उत्साह में कोई कमी नै आई । स्टार प्लस के पॉपुलर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर भी गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की गई। राजन शाही ने अपनी टीम के साथ अपने लोकप्रिय शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” (YRKKH) और “ये रिश्ते है प्यार के ” (YHHPK) के सेट पर गणपति का स्वागत किया।

YRKKH and YRHPK ganesh chaturthi

शो के सेट पर बप्पा के लिए दो अलग-अलग पंडाल बनाए गए हैं और राजन शाही का कहना है कि गणपति के आगमन से सेट पाजिटिविटी से भर गया हैं।

राजन शाही ने कहा ” हर कोई गणपति उत्सव के लिए उत्सुक है, क्योंकि यह न केवल पूरी टीम, कलाकारों और क्रू मेंबर्स को एकजुट करता है, बल्कि हर साल गणपति के साथ एकता की भावना होती है जो सेट पर काफी सकारात्मकता लाता है। यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर यह गणपति जी की स्थापना का 11 व साल है और पूरी टीम ने साथ में बप्पा का स्वागत किया। इसके बाद “ये रिश्ते है प्यार के ” के सेट पर भी गणपति जी की स्थापना के साथ सेलिब्रेशन चालू रहा। यह देखकर अच्छा लगा कि उन सभी ने बप्पा का एक साथ स्वागत किया ”

YRKKH and YRHPK ganesh chaturthi

राजन सर ने आगे कहा ” हमेशा महसूस करें कि हम कितनी भी मेहनत कर लें लेकिन सर्वशक्तिमान के आशीर्वाद के बिना कभी भी सफलता या सकारात्मकता नहीं मिल सकती है। एक और बहुत खास बात यह थी कि जिस तरह से पंडाल बनाए गए थे, वे सभी बप्पा के लिए एक बहुत ही अनोखे और सुंदर निवास की तरह थे। हम वास्तव में समारोह को जारी रखने के लिए तत्पर हैं” ।

आपको बता दे राजन शाही का शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी पर सबसे लम्बे समय तक चलने वाले शोज में से एक है जिसे 2009 से अभी तक दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसके अलावा राजन शाही के प्रोडक्शन का शो “ये रिश्ते है प्यार के ” 2019 में शुरू हुआ जो ये रिश्ता क्या कहलाता है”का स्पिन ऑफ है इसे भी दर्शक काफी पसंद करते है।

Related posts