शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से दो अहम स्टार्स हुए बाहर

Twist in shivangi joshi shows

इन दिनों स्टार प्लस और शिवांगी जोशी और मोहसिन के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को लेकर एक हैरानी वाली खबर सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि इस शो से अब दो काफी अहम कलाकारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. वही इन दिनों शो में नायरा मदरहुड एंजॉय कर रही है. दरअसल इस शो में नायरा को कुछ समय पहले ही एक बेटी हुई है.

बता दे कि इन दिनों पूरा सीरियल नायरा की बेटी पर ही आधारित नजर आ रहा है. लेकिन अब इस शो में ट्विस्ट आया है. इस शो के अभिनेताओं को अलविदा कहना होगा. जी हां, इस शो से वंश और कायरव के बाहर निकलने कि बात कही जा रही है.  

वही हमारी सहयोगी वेबसाइट कि खबर के मुताबिक, शो में लंबे समय से कायरव और वंश को दिखाया नहीं गया है. सीरियल में कभी- कभार बस वीडियो कॉल के जरिए कायरव को दिखाया जाता है. लेकिन वंश और कायरव का अभिन्य कर रहे एक्टर्स मैज और तन्मय ऋषि को अब इस शो से बॉय बॉय कह दिया गया है. इसकी एक मात्र वजह कोरोना वायरस है.        

जैसा की अब सब जानते है, कोरोना काल में सरकार द्वारा बनाये गये नए नियमों के मुताबिक सेट पर 10 साल से कम उम्र के बच्चों की एंट्री पर प्रतिबंध लगाया गया है. तो इस बात से जाहिर है कि वंश और कायरव अब शूटिंग नही कर सकते है. इसी को लेकर शो मेकर्स ने एक फैसला लिया है. जिसमें कायरव और वंश का किरदार निभाने के लिए 10 साल से ज्यादा उम्र के बाल कलाकारों को चुना जायेगा.     

Related posts