सुरभि चंदना अपने नागिन 5 के लुक से है काफी खुश, बताया कैसे मिला था रोल

Surbhi Chandna look in Naagin

नागिन-4 के अंत के साथ ही पांचवें सीजन का आगाज हो चूका है। एकता कपूर ने इस बार 6 बड़े चेहरों के साथ नागिन के पांचवे सीजन की शुरुआत की है। पहले नागिन-5 की लॉन्चिंग में हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के साथ शो की कहानी शुरू हुई। अब पुर्नजन्म ने इन कलाकारों में सुरभि चंदना, मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है।

सीरियल इश्कबाज में अनिका के चुलबुले किरदार से लोगो का दिल जीत लेने वाली सुरभि अब खतरनाक नागेश्वरी यानी बानी के रोल में नजर आएगी।

Surbhi chandna

शो में अपने डिफरेंट लुक के बारे में बात करते हुए सुरभि ने आज को दिए इंटरव्यू में बताया की “जब नागिन आता है लोग वेट करते हैं कि इस बार कैसी होगी नागिन और कैसा होगा नई नागिन का लुक और मुझे ख़ुशी है कि मुझे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और मुझे मेरा लुक भी बहुत पसंद आया है. रेड कलर का आउटफिट और उसपर ढेरों गहने पहन मैं बहुत खुश हूं।

सुरभि ने बताया कि उनकी फैमिली को उनका नागिन बनना बहुत पसंद आया और सभी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं। नागिन बानी का रोल जब सुरभि को ऑफर हुआ तो वो थोड़ी कंफ्यूज थीं। लेकिन 1 हफ्ता सोचने के बाद सुरभि ने फैसला किया कि उन्हें नागिन बानी का रोल करना है। सुरभि ने आगे कहा सच कहूं तो ये रोल मेरे लिए इसलिए स्पेशल है कि मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है। मैं भी इसमें ढलने की कोशिश कर रही हूं।

Surbhi Chandna in Naagin 5


मुंबई में पली बढ़ी सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी। फिर वो विद्या बालन के साथ फिल्म बॉबी जासूस में दिखीं. कुबूल है में छोटा सा किरदार निभाने के बाद सुरभि को असली पॉपुलैरिटी शो इश्कबाज़ से मिली। इसके बाद वो स्टार प्लस के सीरियल संजीवनी में दिखी थीं।

लेकिन अब सुरभि खुद को खुशकिस्मत मानती है कि उन्हें बालाजी के साथ काम करने का मौका मिला। वैसे आपको बता दे सुरभि के अलावा शो में शरद मल्होत्रा के नेगेटिव किरदार को भी दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Related posts