अदनान सामी की कॉपी है बेटे अजान, पाकिस्तान इंडस्ट्री में है उनका बड़ा नाम

Azaan sami khan

बॉलीवुड के फेमस सिंगर अदनान सामी इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में बने हुए है. हाल ही में अदनान ने अपनी तीसरी पत्नी रोया फ़र्याबी और बेटी के साथ मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिस्ज़में वो बेहद फिट लग रहे था. बताया जा रहा है कि अदनान ने महज 16 महीनों में अपना 155 किलो वजन घटाया है. वही अदनाद अब काफी हैंडसम लग रहे थे. अदनान की तरह ही उनका बड़ा बेटा भी है क्या आप उनके बेटे के बारे में जानते है, आइये आज हम आपको अदनान सामी के बेटे से रूबरू करवाते है.

अदनान सामी ने तीन शादियां की थी. उनकी पहली पत्नी जेबा बख्तियार थी, जिससे अदनान ने साल 1993 में शादी की थी लेकिन ये शादी महज चार साल चली और साल 1997 में दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से अदनान को एक बेटा मिला। अदनान और जेबा का एक बेटा है जिसका नाम अजान सामी खान है. तलाक के बाद अजान अपनी मां जेबा के साथ पाकिस्तान में रहने लगे और उसकी परवरिश भी पाकिस्तान में हुई. 

Azaan sami khan
Know about Adnan’s son Azaan sami khan

अजान सामी खान पाकिस्तान के नामी एक्टर, सिंगर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. अजान ने पाकिस्तान के कई सुपरह‍िट गाने गाए और प्रोड्यूस किए हैं.  अजान ने महज 15 साल की उम्र में अपना म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया था जिसे काफी पसंद किया गया. सिंगिंग में अपनी पहचान बनाने के बाद अजान ने एक्टिंग में कदम रखा. उन्होंने सजल अली और यमुना जैदी के साथ इश्क-ए-ला ड्रामा से एक्टिंग डेब्यू किया था. जिसमे उन्हें काफी पसंद किया गया. अजान के बचपन में बेहद क्यूट और चबी हुआ करते थे. लेकिन अब वो बेहद हैंडसम बन चुके हैं.

अजान की लव लाइफ की बात करे तो उन्होंने बेहद कम उम्र में शादी रचा ली थी. अजान ने महज 20 साल की उम्र में साल 2014 में अपने बचपन के प्यार से शादी कर ली. अजान की पत्नी का नाम सोफ‍िया बिलगरामी है. शादी के बाद अजान और सोफ‍िया आज दो बच्चों के पेरेंट हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी है जिसके साथ वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

Azaan sami khan
Adnan’s son Azaan sami khan

आपको बता दे कि अदनान पाकिस्तान के नागरिक है लेकिन उन्हें भारत में गायकी से पहचान मिली है. वही अदनान को 1 जनवरी 2016 को इंडियन सिटीजनशिप मिल गई थी. हालाँकि उनके बेटे अज़ान पाकिस्तानी मूल के ही निवासी है.

अदनान सामी ने जेबा के बाद साल 2001 में सबाह गलदारी से शादी की थी ये शादी महज तीन साल चली थी और साल 2004 में दोनों का तलाक हो  गया था. वही सबाह ने अदनान पर घरेलू उत्पीड़न कानून के तहत याचिका दायर की थी. सबाह से शादी टूटने के बाद अदनान ने साल 2010 में रोया फ़र्याबी से शादी की जिससे उन्हें एक बेटी है. 

Related posts