कंगना रनौत से हिना खान तक इन एक्ट्रेस ने उगले बॉलीवुड के गहरे राज़

Darkest secrets of Bollywood

बॉलीवुड की दुनिया दूर से देखने में बेहद हसीन और लुभावनी लगती हैं लेकिन बॉलीवुड के पीछे छिपा दलदल बहुत ही कम लोगों ने देखा है.  बॉलीवुड में काम करने वाले कई सेलेब्स अपने दिल में बॉलीवुड से जुड़े गहरे और काले राज़ छुपाये रखते है. वही कई टीवी सेलेब्स ऐसे है जिन्होंने टीवी पर पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड की ओर रुख किया और इन सेलेब्स को भी कई चीज़ो का सामना करना पड़ा. ऐसे में कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स है जिन्होंने कई बार बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट्स उगल दिए है. तो आइये जानते है कौन कौन सी एक्ट्रेस बॉलीवुड से जुड़े डार्क सीक्रेट्स बता चुकी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut exposed the darkest secrets of Bollywood

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. कंगना रनौत बहुत बार कास्टिंग काउच से लेकर नेपोटिज्म जैसे मुद्दों के चलते बॉलीवुड को अपना निशाना बना चुकी है. एक बार कंगना ने बॉलीवुड के काले राज़ खोलते हुए बताया था कि बिना कम्प्रोमाइज किये बॉलीवुड में कोई भी काम नहीं मिलता है.

राधिका मदान (Radhika Madan)

Radhika Madan
Radhika Madan exposed the darkest secrets of Bollywood

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान भी बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट बता चुकी है. राधिका मदान ने कुछ समय पहले दावा किया था कि वो फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए ऑडिशन देने गई थी। लेकिन उन्हें वह से ये बोलकर वापस भेज दिया गया था कि वो खूबसूरत नहीं है।

सनी लियोन (Sunny Leone)

Sunny Leone
Sunny Leone exposed the darkest secrets of Bollywood

एक्ट्रेस सनी लियोन ने पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद बॉलीवुड की ओर रुख किया था. एक बार सनी ने खुलासा किया था कि पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा होने की वजह से कोई उन्हें काम नहीं देना चाहता वही इंडस्ट्री के लोग उनकी शक्ल से भी नफरत करते हैं.

हिना खान (Hina Khan)

Hina Khan
Hina Khan exposed the darkest secrets of Bollywood

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान भी बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट का खुलासा कर चुकी है. हिना खान ने बताया था कि बड़े डिजाइनर आम कलाकारों को उनके कपड़े देने से साफ़ मना कर देते हैं। वही हिना ने बताया था कि टीवी सेलेब्स को बॉलीवुड के लोग हीन भावना से देखते हैं और उन्हें इज्जत नहीं देते है.

ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar)

Isha Koppikar
Isha Koppikar exposed the darkest secrets of Bollywood

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड को लेकर बताया कि बॉलीवुड में केवल एक्टर्स की चलती है। उन्होंने बताया की एक्टर्स अपने हिसाब से एक्ट्रेस को बदल देते हैं वही कई बार ईशा कोप्पिकर को भी एक्टर के कहने पर फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था.

Related posts