शिवांगी जोशी से रुबीना दिलैक तक ये सेलेब्स खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए हुए कन्फर्म

Khatron Ke Khiladi 12

फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी फिर जल्द ही अपने नए सीजन के साथ लोगों का मनोरंजन करने आने वाला है. हाल ही रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाडी सीजन 12 खूब चर्चा में बना हुआ है. ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ सीजन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. रोहित शेट्टी जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में शुरू करेंगे। खबरों के मुताबिक, खतरों के खिलाड़ी 12 के प्रतियोगी मई के आखिरी हफ्ते में शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होंगे। वही कई सेलेब्स इस शो के लिए कन्फर्म किये जा चुके है जिनकी लिस्ट सामने आयी है. शिवांगी जोशी से लेकर रुबीना दिलैक तक इन सेलेब्स का नाम लिस्ट में सामने आया है तो आइये जानते है.

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

Rubina Dilaik
Rubina Dilaik to be a part of Khatron Ke Khiladi 12

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक को उनके बेबाक अंदाज और बिना किसी डर के बात रखने के लिए जाना जाता है. वही रुबीना निडरता से खतरों के खिलाड़ी 12 मे स्टंट्स करती हुई नजर आने वाली है और उनके चाहने वाले भी उन्हें शो मे देखने के लिए काफी बेसब्र हैं.

चेतना पांडे (Chetna Pande)

Chetna Pande
Chetna Pande to be a part of Khatron Ke Khiladi 12

‘ऐस ऑफ स्पेस’ फेम चेतना पांडे भी स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल हो रही है. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने देते हुए कहा कि “मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी किसी भी अन्य शो के काफी अलग है। यह शो वास्तव में किसी के दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति की परीक्षा लेता है। मैं इस शो के जरिए अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार और काफी उत्सुक हूं।  

राजीव अदातिया (Rajiv Adatia)

Rajiv Adatia
Rajiv Adatia to be a part of Khatron Ke Khiladi 12

बिग बॉस 15 में अपने मनोरंजन से दर्शकों के बीच पहचान बनाने वाले राजीव अदातिया भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाले है. इस बात की पुष्टि खुद राजीव ने की उन्होंने कहा कि मेरे लिए ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से चाहता था। मैं एक नए अनुभव और कुछ स्टंट करने के लिए उत्साहित हूं। राजीव अदातिया एक बिजनेसमैन हैं. वो लंदन में रहकर अपनी एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाते हैं वही राजीव को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी का राखी भाई भी बुलाया जाता है.

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

Shivangi Joshi
Shivangi Joshi to be a part of Khatron Ke Khiladi 12

टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा गोयनका का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी भी खतरों के खिलाड़ी 12 में खतरों का सामना करने को पूरी तरह तैयार है. शो का हिस्सा बनने की खबर को कन्फर्म करते हुए शिवांगी ने कहा कि खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है और मैं इसके लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। यह एक अच्छा प्लेटफॉर्म है खुद के अन्दर के डर को खत्म करने के लिए और खुद की योग्यता को परखने के लिए. व्है शिवांगी ने कहा कि मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। मुझे यकीन है कि वह शो में आगे बढ़ने के लिए हमें मोटिवेट करते हुए नजर आएंगे’.

इन खिलाड़ियों के सिवा मुनव्वर फारुखी, एरिका फर्नांडिस, प्रतीक सहजपाल, शशांक व्यास, पवित्रा पुनिया, तुषार कालिया, सृति झा, आरती सिंह और जन्नत जुबैर भी शो में नज़र आ सकते है हालाँकि अभी इन खिलाड़ियों की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

Related posts